उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: युवती ने इंजीनियर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

यूपी के जनपद कानपुर देहात में शनिवार देर रात एक युवती ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती का आरोप है कि रिफाइंड ऑयल फैक्टरी में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर शादी का झांसा देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म किया.

By

Published : Sep 20, 2020, 6:42 AM IST

अकबरपुर कोतवाली
अकबरपुर कोतवाली

कानपुर देहातः अकबरपुर कोतवाली में पढ़ाई कर रही एक युवती ने एक रिफाइंड ऑयल फैक्टरी में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर शादी का झांसा देकर कई बार लगातार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि बाद में वह शादी से मुकर गया और जान से मारने की धमकी देने लगा. पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और धमकी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. आरोपी के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

युवती अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है. युवती ने बताया कि जिस मकान में वह किराये पर रहती है, उसी में किराये पर आरोपी इंजीनियर भी रहता है. वह रनियां औद्योगिक क्षेत्र की एक रिफाइंड ऑयल फैक्टरी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर है. युवती ने आरोप लगाया कि शेखर राणा नाम का इंजीनियर शादी करने का झांसा देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में उसने शादी से इनकार कर दिया है.

युवती ने बताया कि वह काफी दिनों से कमरे पर भी नहीं आया. बाद में उसने फोन पर जान से मारने की धमकी दी. 17 सितंबर को जब युवती रिफाइंड फैक्टरी में गई तो वहां के कर्मियों ने बताया कि शेखर राणा एक माह से काम पर नहीं आया है. उसने कर्मियों की मिलीभगत का संदेह जताया है.

वहीं अकबरपुर कोतवाल तुलसीराम पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. बहुत जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details