उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अकबरपुर में राहुल-प्रियंका करेंगे राजा रामपाल का प्रचार

अकबपुर से कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवार राजा रामपाल ने गुरुवार को जिला स्तरीय मीटिंग की. इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनावी अभियान में राहुल और प्रियंका गांधी उनके लिए प्रचार करेंगे.

By

Published : Mar 28, 2019, 10:42 PM IST

लोकसभा चुनाव: अकबरपुर में राहुल-प्रियंका करेंगे राजा रामपाल का प्रचार

कानपुर देहात:अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजा रामपाल ने गुरुवार को जिला स्तरीय पार्टी मीटिंग की. कानपुर देहात जिला कांग्रेस अध्यक्ष नीतम सचान ने भी इस मीटिंग में हिस्सा लिया. इस दौरान पार्टी के चुनावी घोषणापत्र की जानकारी दी गई. राजा रामपाल ने ईटीवी से खास बातचीत में बताया कि अकबरपुर लोकसभा कानपुर देहात में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उनके लिए प्रचार करेंगे.

कांग्रेस प्रत्याशी राजा रामपाल से ईटीवी संवाददाता की बातचीत.

लोकसभा चुनाव की तारीखें करीब आते ही सभी दलों के प्रत्याशियों ने अपनी कमर कस ली है. सभी उम्मीदवार अपनी पार्टी के एजेंडे के साथ प्रचार में जुट गए हैं. इसी क्रम में अकबपुर से कांग्रेस उम्मीदवार राजा रामपाल ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी अन्य दलों की तरह कोरे वादे नहीं करती है. विकास कार्यों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में 4 हजार मेगावाट का पावर प्लांट स्थापित किया गया. साथ ही कानपुर देहात के पतारा रूरा लालपुर स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव की व्यवस्था की गई. उन्होंने जल्द ही पतारा से लखनऊ तक ट्रेन चलाने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि जीतने के बाद वे कानपुर घाटमपुर में बंद चीनी मिल को चालू कराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details