उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राधामोहन सिंह बोले, मोदी सरकार से पहले देश में चुनौतियों की चट्टान खड़ी की गई

यूपी बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह सोमवार को कानपुर देहात पहुंचे. उन्होंने कहा कि देश में मोदी सरकार के आने से पहले चुनौतियों की चट्टान खड़ी की गई थी. मोदी सरकार ने इन चुनौतियों को दूर किया है.

By

Published : Jun 13, 2022, 7:07 PM IST

Etv bharat
यह बोले राधा मोहन सिंह.

कानपुर देहातः मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में कानपुर देहात में भी गरीब जनकल्याण जनसभा का आयोजन किया गया. इस जनसभा को यूपी बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि देश में मोदी सरकार के आने से पहले चुनौतियों की चट्टान खड़ी की गई थी. मोदी सरकार ने इन चुनौतियों को दूर किया है. जब उनसे नूपुर शर्मा के मामले में प्रतिक्रिया पूछी गई तो वह चुपचाप निकल गए.



कानपुर देहात के माती मुख्यालय स्थित यूको पार्क में गरीब जनकल्याण जनसभा का आयोजन किया गया. इसमें बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. इस मौके पर उन्होंने मोदी सरकार की बीते आठ साल की उपलब्धियां गिनाईं. जनसभा में कैबिनेट मंत्री राकेश सचान, राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला व बीजेपी जिलाध्यक्ष/एमएलसी अविनाश सिंह चौहान समेत कई नेता मौजूद रहे.

यह बोले राधा मोहन सिंह.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अभी से जुट जाएं. कार्यकर्ता अभी से अपने बूथ पर काम करना शुरू कर दें. अंत में रवाना होते हुए पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस देश में मोदी सरकार के आने से पहले चुनौतियों की चट्टानें खड़ी कर दी गईं थीं. इन चुनौतियों को पीएम मोदी ने दूर कर दिया है. नुपूर शर्मा वाले मामले में जब उनसे सवाल पूछा गया तो वह गाड़ी का शीशा चढ़ाकर निकल गए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details