उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेहमई कांड के आरोपी पोसा ने दिया 'मां कुंती' का उदाहरण, बताया निर्दोष

By

Published : Jan 18, 2020, 7:28 PM IST

बेहमई कांड के आरोपी पोसा ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए बताया कि वह इस मामले में बिल्कुल निर्दोष है. वह घटना के समय वहां उपस्थित ही नहीं था. आरोपी पोसा ने मां कुंती का उदाहरण देते हुए कहा कि उसे फर्जी तरीके से फंसाया गया है.

etv bharat
बेहमई कांड के आरोपी ने खुद का बताया निर्दोष.

कानपुर देहात:बेहमई नरसंहार को लेकर शनिवार को फैसला आना था, लेकिन सुनवाई शुरू होते ही पता चला कि मामले की केस डायरी उपलब्‍ध नहीं है, जिसके कारण कोर्ट को सुनवाई टालनी पड़ी. वहीं इस दौरान फूलन देवी के साथ नरसंहार करने वाले गिरोह में शामिल इसके आरोपी पोसा को न्यायालय कानपुर देहात के समक्ष पेश किया गया था. पेशी के दौरान आरोपी पोसा ने ईटीवी भारत से बातचीत की.

बेहमई कांड के आरोपी ने खुद का बताया निर्दोष.

आरोपी पोसा ने बताया कि वह इस मामले में बिल्कुल निर्दोष है. वह घटना के समय वहां उपस्थित ही नहीं था. आरोपी पोसा का कहना है कि उसे फर्जी तरीके से मामले में फंसाया गया है.

बेहमई नरसंहार के आरोपी 'पोसा ने क्या कहा
कानपुर देहात के न्यायालय में शनिवार को बेहमई हत्याकांड के आरोपी पोसा को डकैती स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया था. पेशी में जाते समय आरोपी पोसा ने बातचीत की. इस दौरान उन्होंने महाभारत के श्लोकों का उदाहरण देते हुए उसका व्याख्यान किया और स्वयं को निर्दोष बताया.

बेहमई नरसंहार के आरोपी पोसा ने मां कुंती और महाभारत का उदाहरण देते हुए कहा कि हे परमात्मा मुझे निर्दोष ही इसमें फंसाया जा रहा है. मुझे ये भी नहीं पता की ये घटना किसने की और कब की. मामले की डायरी उपलब्ध न होने के कारण फूलन देवी नरसंहार केस ने एक नया मोड़ ले लिया है. पोसा को फिर से वापस सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:-बेहमई नरसंहार मामला, 24 जनवरी को अगली सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details