उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 1, 2020, 6:36 AM IST

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: सिपाही की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में सिपाही की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सिपाही की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
सिपाही की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कानपुर देहात: जिले में पुलिसकर्मी आवास में सिपाही अवधेश गुर्जर की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अवधेश गुर्जर की पत्नी का शव कमरे के अंदर लटक रहा था. जब वह घर पहुंचा तो पत्नी को फांसी पर झूलता देखकर उसने चिल्लाना शुरु कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला जनपद कानपुर देहात के शिवली कोतवाली पुलिसकर्मी आवास का है. सिपाही की पत्नी का शव कमरे के अंदर लटक रहा था. घर पहुंचे सिपाही अवधेश गुर्जर ने शव को देखते ही चिल्लाना शुरू कर दिया. आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले लोग भी आ गए. मूल रूप से सिपाही फतेहाबाद निवासी अवधेश गुर्जर करीब डेढ़ साल से जनपद कानपुर देहात की शिवली थाने में तैनात है. बता दें कि आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

वहीं इस पूरे मामले में कानपुर देहात की शिवली कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details