उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात में पीएम मोदी का पहली बार आगमन, 14 फरवरी को विशाल जनसभा करेंगे संबोधित

20 फरवरी को तीसरे चरण में कानपुर देहात में वोटिंग होनी है. इसको लेकर 14 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी का कानपुर देहात में पहली बार आगमन है. पीएम मोदी के आगमन को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी काफी उत्साहित हैं और वो कार्यक्रम की तैयारियों में जुट गए हैं.

By

Published : Feb 12, 2022, 3:35 PM IST

etv bharat
पीएम मोदी

कानपुर देहात: 20 फरवरी को तीसरे चरण में कानपुर देहात में वोटिंग होनी है. इसको लेकर 14 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी का कानपुर देहात में पहली बार आगमन है. पीएम मोदी के आगमन को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उत्साहित हैं. कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं.

पीएम मोदी का कार्यक्रम कानपुर देहात के अकबरपुर रनिया विधानसभा क्षेत्र स्थित राजकीय महाविद्यालय के पास एक ग्राउंड में होना है. जनसभा में कानपुर देहात की चारों विधानसभा क्षेत्र के लोग शामिल होंगे. कार्यक्रम को लेकर बीजेपी जिलाध्यक्ष कुंवर अविनाश सिंह चौहान ने बताया कि कानपुर देहात में पीएम मोदी का पहला आगमन है. जिले भर के लोग बहुत उत्साहित हैं.

बीजेपी जिलाध्यक्ष कुंवर अविनाश सिंह चौहान

यह भी पढ़ें-असदुद्दीन ओवैसी ने आजम खां के लिए की दुआ, बोले- अल्लाह उनको राहत दे

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर घमासान जारी है. इस चुनावी समर में सभी राजीनीतिक दल वोटरों को रिझाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं. सभी दलों के नेता अपनी-अपनी पार्टी की योजनाओं व सुविधाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. इसी के चलते 20 फरवरी को कानपुर में मतदान के मद्देनजर पीएम मोदी भी कानपुर देहात में जनसभा को संबोधित करेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details