उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पड़ोसी ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

कानपुर देहात जिले के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक पड़ोसी ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

By

Published : Nov 21, 2020, 4:34 PM IST

कानपुर देहात: सीएम योगी की लाख कवायद के बाद भी प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ आपराधिक घटनाएं तेजी से घटित हो रही हैं. वहीं पुलिस इसकी रोकथाम में नाकाम साबित होती नजर आ रही है.

कुछ ऐसा ही मामला जनपद कानपुर देहात में भी देखने को मिला है, जहां एक पड़ोसी युवक ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस ने आरोपी के खिलआफ मामला दर्ज कर नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक गांव के युवक हिमांशु ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की को अपने घर में बहाने से बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी युवक पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. बदहवास हालात में घर पहुंची नाबालिग ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई तो परिजनों के होश उड़ गए.

नाबालिग अपने परिजनों के साथ न्याय के लिए स्थानीय कोतवाली रसूलाबाद पहुंची और न्याय की गुहार लगाई. वहीं पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. नाबालिग पीड़िता की मानें तो पड़ोस के रहने वाले हिमांशु ने उसे बहाने से अपने घर बुलाया फिर उसको पहले तो जमकर पीटा और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी से बताने पर जान से मार देने की धमकी देकर मौके से भाग निकला.

वहीं पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. वहीं आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details