उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से मां-बेटे की मौत

कानपुर देहात में बुधवार को एक ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया है.

By

Published : Sep 10, 2020, 1:09 PM IST

घटनास्थल पर लोगों की भीड़.
घटनास्थल पर लोगों की भीड़.

कानपुर देहात: थाना सिकंदरा क्षेत्र स्थित पटेल चौक पर बुधवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए कानपुर नगर रेफर कर दिया गया. हादसे के बाद राहगीरों ने ट्रक चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.



थाना सिकंदरा क्षेत्र स्थित पटेल चौक पर अमराहट डरा गांव निवासी कपूरी देवी, उसका पुत्र कार्तिक व पड़ोस का एक युवक रहीस पुत्र मानसिंह बाइक पर सवार हो कर जा रहे थे. इसी दौरान औरैया से भोगनीपुर जा रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही मां-बेटे की मौत हो गई. हादसे में पड़ोसी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के जिला अस्तपताल में भर्ती कराया गया. घायल की हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर नगर के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं हादसे के बाद मौके से भाग रहे ट्रक चालक को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया, जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.


मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक बाइक चालक और महिला ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था. घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के परिजनों को सहायता धनराशि उपलब्ध कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details