उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: योगी सरकार पर जमकर बरसे पूर्व कैबिनेट मंत्री शिव कुमार बेरिया

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में प्रसपा कार्यालय में मासिक बैठक का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिव कुमार वेरिया शामिल हुए.

By

Published : Jan 25, 2020, 2:38 AM IST

ETV Bharat
प्रसपा कार्यालय में आयोजित मासिक बैठक.

कानपुर देहात:जनपद में शुक्रवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक अहम बैठक की. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए प्रसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिव कुमार बेरिया ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रसपा रणनीति के तहत सड़कों पर होगी.

प्रसपा कार्यालय में आयोजित मासिक बैठक.

प्रसपा कार्यालय पर बैठक
शुक्रवार को प्रसपा कार्यालय में आयोजित मासिक बैठक में शिव कुमार बेरियाशामिल हुए. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राकेश सिंह ने की. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री शिव कुमार बेरिया ने केंद्र द्वारा लागू किए गए नागरिकता संशोधन कानून को संविधान विरोधी बताया. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पिछड़े वर्ग के लोगों से वोट का अधिकार छीनने का काम किया है. सरकार लोगों को परेशान करने के लिए एनआरसी जैसी योजनाएं लेकर आई है.

इसे भी पढ़ें-बीजेपी विधायक का आरोप, नमामि गंगे परियोजना में निजी कंपनी लगा रही चूना

इस सरकार में लोगों पर बहुत जुल्म हुए हैं. लोकतंत्र पर हमला किया जा रहा है. आज देश मे चार हजार साल बाद महिलाएं सड़कों पर उतर कर विरोध कर रही हैं.
-शिव कुमार बेरिया, राष्ट्रीय प्रवक्ता, प्रसपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details