उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: तमंचे के दम पर दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म

कानपुर देहात जिले में गुरुवार को दो महिलाओं की तहरीर पर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. महिलाओं के मुताबिक उनके गांव के एक युवक ने उनके साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया. इसके बाद धमकी देकर युवक ने उनके साथ महीनों दुष्कर्म किया.

By

Published : Aug 13, 2020, 9:35 PM IST

etv bharat
एसपी कानपुर देहात

कानपुर देहातः थाना मूसानगर क्षेत्र में दो महिलाओं ने गांव के ही युवक पर तमंचे के बल पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिलाओं के अनुसार उसने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया. वहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महीनों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि उनके गांव के ही एक युवक ने तमंचे के दम पर उनका यौन शोषण किया और वीडियो बना लिया. इस वीडियो के दम पर उनके साथ कई बार दुष्कर्म किया. महिलाओं ने बताया कि बदनामी और जान के डर से वह कुछ बोल नहीं सकीं.

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि वे युवक से परेशान होकर थाने पहुंची हैं. पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ जिले की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. दोनों महिलाओं का मेडिकल करवाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details