उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 3, 2020, 11:02 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़

यूपी के जनपद कानपुर देहात में घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़
घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़

कानपुर देहात:जनपद में छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. एक ओर यहां लगातार शोहदों का आतंक देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ सूबे के मुख्यमंत्री द्वारा महिलाओं और बेटियों को सशक्त बनाने के लिए बड़े स्तर पर मिशन शक्ति कार्यक्रम चलाया जा रहा है. जिसके तहत महिलाओं और बेटियों को हर तरीके से जागरूक किया जा रहा है. इसके बावजूद भी गुरुवार को देर शाम गांव के दबंग युवक ने घर मे घुसकर महिला से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के अनुसार मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है.

पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव का है. जहां गांव के दबंग युवक आजाद अली ने जबरन घर मे घुसकर एक महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान महिला के चिल्लाने पर आस-पड़ोस के लोग इकठ्ठा हो गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई की और आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

पीड़िता के तहरीर के अनुसार छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी युवक पुलिस की हिरासत में है. उससे पूछताछ की जा रही है और पीड़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. इस पूरे मामले सभी तथ्यों को देखते हुए कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.
-केशव कुमार चौधरी, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details