उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात : पीएम व सीएम पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

By

Published : Oct 6, 2020, 10:12 AM IST

यूपी के कानपुर देहात के थाना शिवली क्षेत्र में एक युवक ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी. मामला साइबर सेल के संज्ञान में आते ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

पीएम व सीएम पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार.
पीएम व सीएम पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार.

कानपुर देहात : जिले के थाना शिवली क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक युवक ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पोस्ट कर दी. वहीं सोशल मीडिया पर नजर रख रहे साइबर सेल के संज्ञान में ये मामला आते ही पुलिस सक्रिय हो गई. कोई विवाद न हो इसको देखते हुए युवक को साइबर सेल की सहायता से रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया.

सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी को लेकर साइबर सेल प्रभारी एसआई देवेंद्र कुमार ने शिवली कोतवाली पुलिस को बताया कि तिलौची, अकबरपुर के आदित्य शुक्ला ने उनके व्हाट्सएप पर मैसेज डालकर बताया था कि फेसबुक पर बैरी सवाई का राहुल वर्मा पीएम और सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी लिखकर पोस्ट कर रहा है. युवक ने सूचित कर बताया था कि उस पोस्ट को अगर क्षेत्रीय लोग पढेंगे तो बवाल बढ़ सकता है. जिसके बाद पुलिस एक्शन में आयी, तत्काल प्रभाव से इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए, आरोपी राहुल वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया.

शिवली कोतवाली पुलिस एसआई ने बताया कि सोशल मीडिया पर इस तरह की टिप्पणी निंदनीय है. थाना प्रभारी वीरपाल सिंह ने बताया कि अभद्र टिप्पणी के मामले में बैरी के राहुल वर्मा के खिलाफ आईटी एक्ट सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. उसे शांति भंग करने के आरोप में रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details