उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्यार में धोखाः दोस्तों के साथ गैंगरेप के बाद प्रेमी ने प्रेमिका को बेचा

कानपुर देहात के एक क्षेत्र में रहने वाली युवती को उसके प्रेमी ने जयपुर में बेच दिया. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 15, 2022, 7:41 PM IST

पुलिस अधीक्षक
पुलिस अधीक्षक

कानपुर देहात:जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती को प्यार करने भारी पड़ गया. जी हां आरोपी प्रेमी ने पहले तो अपने साथियों के साथ मिलकर युवती से दुष्कर्म किया और फिर उसे जिस्मफरोशी के कारोबार में ढकेल दिया. पुलिस ने इस मामले में महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

कानपुर देहात पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि 28 फरवरी को वह खेत गई थी. जहां पर उसे रास्ते में भोगनीपुर चकचालपुर निवासी अनुज मिल गया. उसने एक व्यक्ति से बात कराई. इसके बाद दूसरे दिन अनुज उसे झांसा देकर बाइक से जितेंद्र गुप्ता और पवन के साथ कानपुर ले गया. वहां अनुज उसे छोड़कर वापस चला आया, जिसके बाद जितेंद्र और पवन ने उसे बर्रा क्षेत्र के एक घर में ले जाकर रखा. इतना ही नहीं युवको द्वारा बारी बारी दुष्कर्म किया गया.

यह भी पढ़ें-चार साल की मासूम को युवक ने बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

वहीं, विरोध करने पर उसके साथ जबरन मारपीट भी की. फिर जिस्मफरोशी का कारोबार करवाने लगे. युवती ने बताया कि एक दिन नीता नाम की महिला के साथ उसे जयपुर भेजा गया. वहां उसे बेच दिया गया. इस दौरान जब एक क्लाइंट का फोन उसके हाथ लगा तो उसने मौका मिलते ही अपनी बहन को फोन किया और मामले की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने मामले से पुलिस को अवगत कराया.

पुलिस के मुताबिक इस पूरे मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा चुका है. महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, देह व्यापार कराने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम कठित कर दी गई है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details