उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर की खुदकुशी

कानपुर देहात के सिकंदरा थाना में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि दोनों का लगभग 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

By

Published : Jul 11, 2022, 5:11 PM IST

प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर की खुदकुशी
प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर की खुदकुशी

कानपुर देहात : जिले के सिकंदरा थाना में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र के नंदना गांव का है.

मिली जानकारी के मुताबिक, उमेश कुमार का उसके पड़ोस की रहने वाली लड़की कुमकुम से दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उमेश कुमार बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था. जबकि कुमकुम कक्षा 11 की छात्रा थी. प्रेमी-प्रेमिका अलग-अलग जाति के होने के कारण उन पर परिजनों का दबाव था.

जानकारी देते सीओ रविकांति गौढ़

सीओ सिकंदरा रविकांति गौढ़ ने बताया कि एक व्यक्ति ने पीआरवी को सूचना दी कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के नंदना गांव में सर्वेश रैदास के खेत में 2 शव मिले हैं. सूचना पर थाना सिकंदरा की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मुआयना किया है. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है. घटना की जांच की जा रही है, जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई जाएगी.

इसे पढ़ें- आल्ट न्यूज सहसंस्थापक मोहम्मद जुबैर पर बढ़ीं तीन और धाराएं, 13 जुलाई को होगी सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details