उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग छात्रा का अपहरण, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक नाबालिक छात्रा का अपहरण कर लिया गया. छात्रा अपने घर से बाजार गई थी, मगर वापस नहीं लौटी. पीड़ित पिता ने शक के आधार पर एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. युवक भी तभी से घर से फरार है.

By

Published : Dec 1, 2020, 1:43 AM IST

Updated : Dec 1, 2020, 1:48 AM IST

कोतवाली रसूलाबाद
कोतवाली रसूलाबाद

कानपुर देहातःप्रदेश सरकार लाख दावा करे किबेटियां सुरक्षित हैं, लेकिन महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे. महिलाओं के लिए मिशन शक्ति कार्यक्रम तेजी से चल रहा है लेकिन अपराधी ही शक्तिशाली होते दिख रहे हैं. कानपुर देहात में भी नाबालिग छात्रा के खिलाफ एक घटना सामने आई है. घर से बाजार के लिए गई छात्रा का अपहरण कर लिया गया. पीड़ित पिता ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पहले से कर रहा था परेशान
पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है. यहां पर एक व्यक्ति ने गोपालपुर तालुका गांव निवासी दीपक नाम के युवक पर अपनी नाबालिग बेटी का अपहरण करने का मामला दर्ज कराया है. पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि काफी लंबे समय से ये युवक उसकी बेटी को परेशान किया करता था. अब तक इज्जत की डर से उन्होंने इसकी शिकायत नहीं की. पीड़ित पिता ने बताया कि सोमवार को मेरी बेटी घर से बाजार गई लेकिन वापस नहीं लौटी. उसका फोन कई बार लगाया लेकिन फोन ऑफ है. बहुत ढूंढने पर भी उसका पता नहीं चला. तब बेटी को परेशान करने वाले युवक दीपक के बारे में भी उसके घर व आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि वो भी दोपहर से ही घर वापस नहीं लौटा है. इसके चलते युवक पर शक है.

सर्विलांस सेल पता लगाएगी
कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है. जिस युवक के ऊपर पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है, उसके खिलाफ अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. सर्विलांस सेल की सहायता से छात्रा व युवक का पता लगाया जा रहा है. उसके मिलने जुलने वालों से पूछताछ भी की जा रही है. पुलिस टीम को भी जांच में लगा दिया गया है. बहुत जल्द छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा

Last Updated : Dec 1, 2020, 1:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details