उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहातः खेत पर गया था युवक, दूसरे दिन ऐसी हालत में मिला

यूपी के कानपुर देहात जनपद के गजनेर थाना इलाके के सिकन्दरपुर गांव में रहने वाले युवक का रक्तरंजित शव खेत में मिला है. शव के पास धारदार हथियार मिला है. युवक की धारदार हथियार से हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Oct 27, 2020, 3:37 AM IST

पोस्टमार्टम हाऊस
पोस्टमार्टम हाऊस

कानपुर देहात: जनपद के गजनेर थाना इलाके के सिकन्दरपुर गांव के रहने वाले युवक का रक्तरंजित शव खेत में मिला है. दरअसल मृतक युवक रविवार को खेत में काम करने गया था. देर रात तक वापस घर न लौटने पर परिजनों ने खोज-बीन शुरू कर दी थी लेकिन कोई भी सुराग नहीं लगा. सोमवार शाम को खेत में युवक का शव मिलने की जानकारी हुई तो गांव में सन्नाटा फैल गया. युवक के शव के पास धारदार हथियार मिला है. धारदार हथियार से हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस बल के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे गए.

जानें क्या है पूरा मामला-

गजनेर थाना इलाके के सिकन्दरपुर गांव का रहने वाला नीरज 24 रविवार को शाम अपने खेत पर काम करने गया था, शाम को परिजनों ने देर रात तक इंतजार किया लेकिन युवक घर नही लौटा. परेशान होकर परिजनों ने खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नही लगा. वहीं सोमवार शाम को उसके खेत से कुछ दूरी पर युवक का शव खून से लथपथ मिला और शव के पास से धारदार हथियार पाया गया. वहीं घटना की जानकारी होने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जांच में जुटी पुलिस मौके पर पहुंचे आला अधिकारी-

युवक का खेत में शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए और शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि मृतक नीरज मजदूरी करता था. कल अपने मित्र अभिषेक के साथ मजदूरी के लिए गया था. रात में वापस नहीं आया और उसका शव खेत में पड़ा था, नीरज की हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details