उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 29, 2020, 7:42 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: डीएम ने जिले के लोगों से की अपील, डाउन लोड करें आरोग्य सेतु ऐप

उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात जिले के डीएम राकेश कुमार सिंह ने कोरोना वायरस से बचाव और उसके बारे में सही जानकारी प्राप्त करने के लिए लोगोंं से आरोग्य सेतु ऐप डाउन लोड करने की अपील की है.

etv bharat
अधिकारियों के साथ बैठक करते डीएम

कानपुर देहात :जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने सभी जनपदवासियों से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अपील की है. डीएम ने कहा है कि जनपदवासी अधिक से अधिक संख्या में आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करें जिससे उन्हें कोरोना वायरस से संबंधित सही जानकारी मिल सके और वो इसके संक्रमण से बच सकें.

जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कोरोना वायरस से संबंधित अद्यतन स्थिति पर जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान डीएम ने अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में अधिक से अधिक संख्या में लोगों को आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कराने का निर्देश दिया.

बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि, आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने में कानपुर देहात जनपद की रैंकिंग ठीक नही है. सभी एसडीएम और ईओ अपने-अपने क्षेत्रों में अधिक से अधिक लोगों के आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कराएं.

डीएम ने कहा कि अधिकारी अधिक से अधिक लोगों को आरोग्य सेतु ऐप के बारे में जानकारी दें. इस ऐप पर कोरोना वायरस से बचाव संबंधी जानकारी दी जाती है. साथ ही उन्होंने जनपद वासियों से अपील की है कि वो अधिक से अधिक संख्या में आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करें और कोरोना वायरस के संबंध में पूरी जानकारी रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details