उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: हैंडपंप रीबोर का काम पूरा न होने पर डीएम ने डीपीआरओ को लगाई फटकार

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में बुधवार को डीएम ने समस्त अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की, जिसमें उन्होंने हैंडपंप के रीबोर का काम जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए.

By

Published : May 7, 2020, 10:14 AM IST

meeting regarding corona.
जिलाधिकारी ने की बैठक.

कानपुर देहातः जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कोरोना वायरस के संबंध में समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने जिले में कोरोना की स्थिति को जाना. हैंडपंप रीबोर के काम को लेकर डीपीआरओ को कड़ी फटकार लगाई साथ ही कार्य को जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए.

एक्शन प्लान बनाकर करें हैंडपंप रीबोर का काम
जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित बैठक में डीपीआरओ ने बताया कि करीब 1457 हैंडपंप रीबोर होने हैं. अभी लगभग 35 हैंडपंप रीबोर किए गए हैं, जिस पर जिलाधिकारी ने कड़ी फटकार लगाई. उन्होंने निर्देश दिए कि एक्शन प्लान बनाकर हैंडपंप रीबोर का कार्य जल्द पूरा कराया जाए, अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी.

जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि गर्मी के चलते जनपद के समस्त तालाबों में पानी भरने का कार्य जल्द किया जाए. इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही न की जाए. उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत जो ग्रामीण क्षेत्रों में शौचालयों का निर्माण होना है, उनको भी शीघ्र ही प्रारंभ किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details