उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 23, 2020, 2:36 AM IST

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: तीन दिन बाद भी नहीं मिली लापता छात्रा, अपहरण की आशंका

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में पिछले तीन दिन से एक छात्रा लापता है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

छात्रा के अपहरण की आशंका.
छात्रा के अपहरण की आशंका.

कानपुर देहात: जिले के रूरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में बुधवार देर रात संदिग्ध हालात में एक छात्रा लापता हो गई. तीन दिन बीत जाने के बाद भी छात्रा का पता नहीं लग सका है. छात्रा के अपहरण की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मामला कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र का है. शराब ठेके के सेल्समैन की बेटी कक्षा 11 की छात्रा है, जो बुधवार रात परिवार के साथ घर पर सो रही थी. गुरुवार सुबह जब छात्रा घर पर नहीं मिली तो परिजनों ने खोजबीन की. बरामदे के पास परिजनों ने छात्रा की टूटी चप्पल, कपड़े व जमीन पर खून के छीटें देखे. जमीन पर छात्रा के हाथ के निशान भी बने थे.

परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंचे एएसपी अनूप कुमार, सीओ संदीप सिंह ने फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड के साथ छानबीन शुरू की. फॉरेंसिक प्रभारी रमेशचंद्र के निर्देश पर टीम ने खून, कपड़े व मिट्टी के नमूने संकलित किए हैं. थाना प्रभारी रूरा विद्यासागर सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच के लिए पुलिस के साथ एसओजी को लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details