उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोग घायल

यूपी के कानपुर देहात जिले में देर रात ट्रक की टक्कर से कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं एक अन्य हादसे में एक युवक को गंभीर चोट आई है. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Sep 12, 2020, 7:39 AM IST

सड़क हादसे में 4 लोग घायल.
सड़क हादसे में 4 लोग घायल.

कानपुर देहात :जिले में देर एक बार फिर सड़क हादसा देखने को मिला. जहां ट्रक की टक्कर से कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं एक अन्य घटना में एक युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा निवासी संजय शर्मा कार से कानपुर के किदवई नगर स्थित अपने ससुराल आए हुए थे. रात में वह कार से पत्नी सीमा, बेटी लक्ष्मी शर्मा व अनमोल शर्मा के साथ वापस नोएडा जा रहे थे. वो अभी अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के रनियां ही पहुंचे थे कि पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

इस घटना की जानकारी जैसे ही रनियां चौकी के दारोगा को मिली वो तत्काल मौके पर पहुंच कर आसपास के लोगों की मदद से कार में फंसे परिवार के लोगों को बाहर निकाला. हाईवे एंबुलेंस से सभी को जिला अस्पताल भेजा. यहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

रनियां चौकी इंचार्ज गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है. ट्रक लेकर चालक मौके से फरार हो गया है. एक अन्य घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक 30 वर्षीय अज्ञात युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. युवक रनियां पड़ाव पर हाईवे पार कर रहा था. तभी कानपुर की ओर से आए वाहन ने उसे टक्कर मार दी. पुलिस ने उसे हाईवे एंबुलेंस से जिला अस्पताल के लिए भेजाा दिया है. फिलहाल सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details