उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: दबंगों के हमले में भाजपा नेता सहित चार घायल

By

Published : Oct 19, 2020, 9:43 PM IST

यूपी के कानपुर देहात में दबंगों ने भाजपा नेता सहित चार लोगों पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है.

भाजपा नेता समेत चार घायल.
भाजपा नेता समेत चार घायल.

कानपुर देहात: मूसानगर थाना क्षेत्र में दबंगों ने भाजपा नेता सहित चार लोगों पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं मामले में पुलिस ने तहरीर के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पूरा मामला जनपद के मूसानगर थाना क्षेत्र के मंडी समिति फतेहपुर का है. भाजपा नेता पर गांव के दबंगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया. इस दौरान बीच-बचाव करने आई मां और दो भाई भी बुरी तरह से घायल हो गए. बहरहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

भाजपा के मंडल महामंत्री बलराम ने बताया कि वह अपने घर की दुकान में बैठे हुए थे. इसी समय गांव के रहने वाले विजय लाल अपने बहनोई शिवप्रसाद, भांजे मोनू और विकास के साथ आए और गाली-गलौच करने लगे.

इतने में वे कुछ समझ पाते, तब तक उन लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इससे वे लहूलुहान होकर वहीं पर गिर पड़े. चीख-पुकार सुनकर बचाव करने आई मां राम श्री और भाई दुर्गेश व नंदलाल को भी दबंगों ने हमला कर घायल कर दिया. इसके बाद दबंगों ने घर के बाहर खड़ी कार के शीशे भी तोड़ दिए.

मामले में थाना प्रभारी रजनीश सिंह चौहान ने बताया कि घायल भाजपा नेता सहित मां और दोनों भाइयों को इलाज के लिए भेजा गया है. तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details