उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवती से दुष्कर्म और गर्भपात कराने के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 14, 2021, 8:31 PM IST

यूपी के कानपुर देहात में युवती के साथ दुष्कर्म और जबरन गर्भपात कराने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी जिला छोड़कर भागने की फिराक में थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

कानपुर देहातःजिले में दबाव बनाकर युवती के साथ दुष्कर्म करवाने और जबरन गर्भपात कराने के मामले में पुलिस ने गुरुवार की शाम को दबिश देकर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को अल्लापुर रोड से एक साथ गिरफ्तार किया है.


जिले के भोगनीपुर कोतवाली में युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके साथ पहले दुष्कर्म किया गया. इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपियों ने जबरन गर्भपात करा दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी नरेश, मानसिंह की पत्नी धीरू देवी, नरेश सिंह की पत्नी कुंती देवी, योगेंद्र की पत्नी पुष्पलता, मानसिंह की पत्नी विमला को अल्लापुर रोड से गिरफ्तार किया है. पुलिस को आता देख आरोपी भागने की फिराक में थे. इससे पहले की ये सभी जनपद छोड़ कर भाग पाते कि पुलिस ने दबोच लिया. सभी आरोपियों को अब जेल भेजा जाएगा.

कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि पकड़े गए पांच आरोपियों पर पीड़िता ने जबरन अपने मिलने जुलने वाले के साथ दुष्कर्म करवाने व दुष्कर्म के बाद गर्भ में पल रहे बच्चे को गर्भपात कराने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद ये सभी पुलिस की गिरफ्त से दूर चल रहे थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गुरुवार को दबिश दी लेकिन सभी आरोपी गांव से निकलकर सड़क पर आ गए. इससे पहले की ये सब भाग पाते कि पुलिस ने इन्हें धर दबोचा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details