उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भीषण आग में गई एक युवक की जान, करोड़ों का माल खाक

कानपुर देहात की एक बिल्डिंग में अचानक से आग लग गई. आग लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं करोड़ों का सामान खाक हो गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 1, 2021, 2:34 PM IST

भीषण आग से करोड़ों का सामान खाक
भीषण आग से करोड़ों का सामान खाक

कानपुर देहात:यूपी के कानपुर देहात में एक बिल्डिंग में एकाएक से संदिग्ध परिस्थितियों में भीषण आग लग गई. आग ने देखते ही देखते करोड़ों का माल खाक कर दिया. वहीं इस भीषण आग की चपेट में आने से 1 शख्स की मौत हो गई.

आग में जलकर गई एक की जान

एक की गई जान

हादसा कानपुर देहात के थाना भोगनीपुर इलाके का है. जहां पर भोगनीपुर चौराहा स्थित तीन मंजिला इमारत में शुक्रवार सुबह पांच बजे के करीब तीन मंजिला इमारत में अचानक से भीषण आग लग गई. जिसमें तौफीक के नौकर बदरुद्दीन की मौत हो गई . मृतक पिछले 20 साल से यहां नौकरी करता था. तीन मंजिला इमारत में कास्मेटिक, हार्ड वेयर, प्लास्टिक के सामान और परचून की दुकानें भी थीं. जो पूरी तरह जल गई. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की तीन गाडियां मौके पर पहुंची थीं.

पुलिस कर रही है जांच

इस मामले में कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि भोगनीपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. ऊपरी मकान के हिस्से तक आग पहुंचने से पहले ही आग पर नियंत्रण कर लिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details