उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाइक एजेंसी में लगी भीषण आग, 50 लाख का माल जलकर खाक

कानपुर देहात जिले के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार शाम एक बाइक एजेंसी में भीषण आग लग गई. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इसमें 50 लाख से अधिक का माल जल गया.

By

Published : Dec 5, 2020, 9:56 PM IST

भीषण आग
भीषण आग

कानपुर देहातः अकबरपुर कस्बा के स्थित ओवरब्रिज के पास तीन मंजिला बाइक एजेंसी में शनिवार शाम भीषण आग लग गई. देखते ही देखते 50 लाख के ऊपर का माल जलकर खाक हो गया. आग ने इस कदर विकराल रूप धारण किया कि पूरी बिल्डिंग को ही अपनी चपेट में ले लिया. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

बाइक एजेंसी में लगी भीषण आग.

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर कस्बा स्थित ओवरब्रिज के नीचे बाइक एजेंसी के बड़े डीलरशिप शोरूम में शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. देखते ही देखते 50 लाख के ऊपर का माल जलकर खाक हो गया. भीषण आग लगने के कारण अफरा-तफरी मच गई. क्षेत्रीय लोग अग्निशमन विभाग को सूचना देने के साथ आग को बुझाने लगे, लेकिन लाखों का माल जलकर राख हो गया.

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों की मानें तो अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. आग पर काबू पाया जा चुका है. इस आग को बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग की कई टीमों को बुलाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details