उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब के नशे में भाइयों ने अपने ही दिव्यांग भाई को उतारा मौत के घाट

By

Published : Jun 23, 2022, 10:24 PM IST

कानपुर देहात के बैरी बस्ता गांव में राजकुमार की उसके अपने ही सगे भाइयों ने शराब के नशे में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
दिव्यांग की हत्या

कानपुर देहात: जनपद से एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आया है, जो कि साफ तौर पर भाइयों के रिश्तों को तार-तार कर रही है. यहां भाइयों ने ही अपने ही सगे दिव्यांग भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना को अंजाम देने वाले हत्यारे भाई मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है.

शिवली कोतवाली क्षेत्र के बैरी बस्ता गांव में राजकुमार की उसके अपने ही सगे भाइयों ने शराब के नशे में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक की पत्नी प्रीति ने बताया कि 8 वर्ष पूर्व उसके पति विद्युत लाइन के संपर्क में आकर बुरी तरीके से झुलस गये थे, जिसके चलते उनका हाथ भी कट गया और वह दिव्यांग हो गये थे. किसी तरह अपने पति के साथ त्रिपाल डालकर छोटे बच्चों के साथ गुजर बसर कर रही थी.

यह भी पढ़ें-कानपुर देहात में दिन दहाड़े महिला प्रधान का अपहरण, मां पर लगा आरोप

पीड़िता ने कहा कि गुरुवार की शाम उसके देवर धीरू और बीरू शराब पीकर गाली गलौज कर रहे थे. पति ने उन्हें मना किया तो देवर उत्तेजित होकर लाठी-डंडों से उसके पति राजकुमार पर हमला बोल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर बाघपुर चौकी प्रभारी अमरेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर देवरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही आरोपियों की तलाश जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details