उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहातः तीन दोस्त देखते रहे दोस्त की मौत का तमाशा

यूपी के कानपूर देहात में ट्रकों के बीच में फंसे ट्रक ड्राइवर की मौत का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि ट्रक ड्राइवर ट्रक को ठीक कर रहा था. उसी वक्त पीछे से दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे वह दोनों ट्रकों के बीच में फंस गया. वहीं उसके साथी उसे ट्रकों के बीच में फंसा देते रहे.

By

Published : Oct 27, 2020, 4:14 PM IST

etv bharat
कानपुर देहात सड़क हादसा.

कानपुर देहातः जिले में दो ट्रकों के बीच में एक ट्रक चालक घंटो दबा रहा, जिसके बाद उस ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं आने जाने वाले लोगों के साथ उसके साथी तमाशबीन बने देखते रहे और उसकी किसी ने भी मदद नहीं की. इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंची. ट्रक चालक के शव को पुलिस ने पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक युवक की मदद न करने वाले मौके पर मौजूद तीन साथियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

हादसा जनपद कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र के बिहारी नेशनल हाइवे का है. जहां पर एक ट्रक खराब हो गया था. उसी के पीछे दूसरा ट्रक भी खड़ा हुआ था. खराब ट्रक को सही कर रहे ट्रक ड्राइवर को दूसरे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें ट्रक चालक कुलदीप यादव की ट्रकों के बीच में दबने से दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं मौके पर मौजूद तीन दोस्तों ने दोस्त को तड़पता देखते रहे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही तीनों दोस्तों को हिरासत में ले लिया.

पुलिस चौकी इंचार्ज दिग्विजय सिंह ने बताया कि ट्रक की कुछ खराबी थी. उसी को ट्रक ड्राइवर खुद ठिख कर रहा था. उसके तीन साथी भी मौजूद थे, लेकिन दबने के बाद किसी ने कोई मदद नहीं की. खुद तमाशबीन बने देखते रहे. नहीं तो समय अगर मदद कर दिए होते उसकी जान बच सकती थी. पुलिस ने ट्रक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details