उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लाउडस्पीकर से शोर मचाना ठीक नहीं: भानु प्रताप वर्मा

By

Published : Apr 22, 2022, 7:49 PM IST

कानपुर देहात के भोगनीपुर विधानसभा क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुखरायां में ब्लॉक स्वास्थ्य मेला हुआ. इसमें शामिल होने पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि लाउडस्पीकर से शोर मचाना ठीक नहीं है.

ईटीवी भारत
bhanu pratap verma in kapur dehat

कानपुर देहात: भोगनीपुर विधानसभा क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुखरायां में ब्लॉक स्वास्थ्य मेले हुआ. इसमें केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा और प्रदेश सरकार के मंत्री राकेश सचान मौजूद थे. यहां भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि लाउडस्पीकर से ज्यादा हल्ला करना ठीक नहीं है. अगर इसे रोकने काम उत्तर प्रदेश सरकार ने कर दिया है, तो कोई गलत बात नहीं है.

जानकारी देते केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा

कानपुर देहात में इस मेले में दिव्यांगों को ट्राई साइकिल भी बांटी गयीं. केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा कहा कि लाउडस्पीकर से शोर मचाना ठीक नहीं है. अगर इसे रोकने का काम उत्तर प्रदेश सरकार ने कर दिया है, तो कोई गलत बात नहीं है. इसका किसी भी धर्म के लोगों ने विरोध नहीं किया है. अगर सुबह 4 बजे से लाउडस्पीकर बजता है, तो उससे किसी को भी दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- काशी की इस बेटी के फैन हैं पीएम मोदी और सीएम योगी, यह है वजह

जहांगीरपुरी में अतिक्रमण हटाने के अभियान को लेकर भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि कोर्ट के आदेश की वजह से यह काम रोक दिया गया. वहीं जहांगीरपुरी मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचने पर भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि किसी पर कोई प्रतिबंध नहीं है. कोई कहीं भी जा सकता है. जो लोग वहां पर जा रहे हैं, वो रेस लगा रहे हैं. उनको डर है कि कहीं उनका वोट बैंक बिखर न जाए. इसीलिए वो सबको बरगला रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details