उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: डीएम-एसपी ने हॉटस्पॉट क्षेत्र का किया निरीक्षण

By

Published : May 15, 2020, 9:06 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से जिला प्रशासन सतर्क हो गया है. शुक्रवार को जिलाधिकारी और एसपी ने हॉटस्पॉट एरिया का निरीक्षण किया. इस दौरान डीएम ने वहां मौजूद कर्मचारियों को दिशा-निर्देश दिए.

जिलाधिकारी ने हॉटस्पॉट क्षेत्र का लिया जायजा
जिलाधिकारी ने हॉटस्पॉट क्षेत्र का लिया जायजा

कानपुर देहात:जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है. इसी कड़ी में जिलाधिकारी और एसपी ने हॉटस्पॉट एरिया का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को सख्त दिशा निर्देश दिए.

जिलाधिकारी ने हॉटस्पॉट क्षेत्र का लिया जायजा

जिलाधिकारी ने जारी किया निर्दश
जनपद के कृपालपुर गांव में कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद इस क्षेत्र को सील कर दिया गया था. शुक्रवार को जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने हॉटस्पॉट एरिया का निरीक्षण किया.

इस दौरान डीएम ने मौजूद एसडीएम, बीडीओ, एमओआईसी, क्षेत्राधिकारी आदि से क्षेत्र के बारे में जानकारी ली. जिलाधिकारी ने एसडीएम को निर्देशित किया की गांव के जितने भी लोग पॉजिटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आए हैं, उनकी जांच कराई जाए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी को अलग-अलग क्वारंटीन सेंटर में रखा जाए. साथ ही उन्होंने अधिकारियों को गांव में साफ-सफाई पर विशेष देने और गांव को सैनिटाइज कराने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details