उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 2, 2020, 8:02 AM IST

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: विधायक ने मांगा जन्मदिन का तोहफा, डिप्टी सीएम ने कर दी 37 परियोजनाओं की घोषणा

कानपुर देहात पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विधायक विनोद कटियार को जन्मदिन के उपहार के तौर पर जिले में 37 परियोजनाओं की शुरुआत की. वहीं विधायक ने डिप्टी सीएम को अपने उपहारों की लिस्ट थमा दी.

etv bharat
मंच से संबोधित करते डिप्टी सीएम

कानपुर देहात: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को जिले को 37 परियोजनाओं का बड़ा तोहफा दिया. इसके बाद भी विधायक जी अपने जन्मदिन पर और उपहार की डिमांड करते हुए डिप्टी सीएम को तोहफों की लिस्ट थमा दी.

मंच से संबोधित करते डिप्टी सीएम.

विधायक ने मांगे यह उपहार
विधायक विनोद कटियार के जन्मदिन पर कानपुर देहात पहुंचे डिप्टी सीएम ने जिले को 37 परियोजनाओं की सौगात दी, लेकिन डिप्टी सीएम से कहा कि मुझे जन्मदिन का और अधिक उपहार चाहिए. विधायक की पहली डिमांड थी कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कानपुर देहात में एक अमराहट कैनाल पम्प योजना की शुरुआत की थी, जिससे लोगों को डैम बना कर पानी मिल सके, लेकिन वह आज भी बंद पड़ी है, उसका कार्य चालू किया जाए.

विधायक की दूसरी डिमांड है कि एक गांव में पानी की टंकी बनवाई जाए और तीसरी डिमांड है कि जिले की सिंगुर नदी के लिए पुल बनवाया जाए.अपने जन्मदिन पर विधायक ने डिप्टी सीएम को उपहारों की लिस्ट ही दे दी. इस पर डिप्टी सीएम ने कहा कि अभी 25 सालों तक बीजेपी की ही सरकार रहेगी, तब मिलेगा.

इसे भी पढ़ें:- कानपुर देहात: डिप्टी सीएम ने दी नए साल में 37 परियोजनाओं की सौगात

ABOUT THE AUTHOR

...view details