उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: घर के आंगन में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला मजदूर का शव

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में एक मजदूर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. मजदूर का शव उसके ही आंगन में मिला. वहीं मृतक के भाई की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

By

Published : Sep 9, 2020, 1:24 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव.
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव.

कानपुर देहात: जिले के कसोलर गांव में एक मजदूर का संदिग्ध परिस्थितियों में घर के आंगन में शव मिला है. मजदूर शराब के नशे में घर आया था. मां को गाली गलौज देने पर उसकी पत्नी ने नाराजगी व्यक्त की, जिसके बाद देर शाम संदिग्ध अवस्था में घर के आंगन में उसका शव पड़ा मिला. वहीं मजदूर का शव मिलने के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया. मृतक के भाई की सूचना पर पहुंची संदलपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जिले के मंगलपुर थाना क्षेत्र के कसोलर गांव का रहने वाला अमित कुमार (35) देर शाम शराब के नशे में घर आया और अपनी मां को गालियां देने लगा. मां को पति द्वारा गाली गलौज देने पर उसकी पत्नी रुबी नाराज हो गई. अमित की मां रमाकांती ने बताया कि रुबी के नाराज हो जाने पर अमित शराब के नशे में घर के आंगन के पास नाले के पास पड़ा रहा. जब उसकी पत्नी ने उठाकर देखा तो वह मृत अवस्था में पड़ा मिला, जिससे वह गश खाकर गिर पड़ी. मृतक की मां रमाकांती, लड़के उत्तम, सत्यम व आशीष का रो-रोकर बुरा हाल है.

वहीं मृतक के छोटे भाई रमेशचंद्र ने चौकी प्रभारी संदलपुर महेन्द्र सिंह को घटना की सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंचकर उन्होंने सीओ डेरापुर और थानाध्यक्ष मंगलपुर को इसकी सूचना दी. उन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक के भाई की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मौत का कारण स्पष्ट नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

-उमाशंकर सिंह, सीओ, डेरापुर

इसे भी पढ़ें-सीएम योगी और डिप्टी सीएम पर अभद्र टिप्पणी करने वाले अपर निजी सचिव बर्खास्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details