उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किचन में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, 3 बच्चों समेत 6 लोग झुलसे

By

Published : Jul 28, 2023, 10:22 PM IST

कानपुर देहात में गैस सिलेंडर में आग लगने एक ही परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. जहां सभी का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

कानपुर देहात
कानपुर देहात

कानपुर देहात: जनपद के राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को अचानक गैस सिलेंडर में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. इस आग की चपेट में आने से एक ही परिवार के 3 बच्चों समेत 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. ग्रामीणों ने आनन-फानन में सभी लोगों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां सभी का इलाज किया जा रहा है.

राजपुर थाना क्षेत्र के मदियापुर गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद की बहु अनुराधा किचन में चाय बनाने गई थी. इसी दौरान गैस जलाते ही सिलेंडर में अचानक आग लग गई. जिससे अनुराधा के पास मौजूद उसके 3 बच्चे कपिल, गौरी और छोटे गंभीर रुप से झुलस गए. बच्चों की चीख-पुकार सुनकर बुजुर्ग राजेन्द्र और उनके बेटे मनीष पहुंच गए. बच्चों के कपड़े में लगी आग को बुझाने के चक्कर में वह भी गंभीर रुप से झुलस गए .

सिलेंडर में लगी आग से जलने वालों में तीन बच्चे, एक महिला और उसका पति समेत एक बुजुर्ग शामिल है. आग की सूचना पर पहुंचे पड़ोसियों ने सभी झुलसे लोगों को इलाज के लिए सीएचसी राजपुर में भर्ती कराया. जहां सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी को इलाज के लिए कानपुर देहात जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details