उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: सिपाही ने चौकी के अंदर खुद को मारी गोली

By

Published : Jan 17, 2020, 3:26 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में सिपाही ने ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मार ली. सिपही ने अपनी सरकारी राइफल से चौकी के अंदर ही खुद को गोली मारी. बताया जा रहा है कि सिपाही की हालत बेहद नाजुक है. गंभीर हालत को देखते हुए उसे कानपुर हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने चौकी में खुद को मारी गोली.

कानपुर देहात:अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर चौकी में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सिपाही ने खुद को गोली मार ली. ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने अपनी सरकारी राइफल से खुद को चौकी के अंदर ही गोली मार ली. सिपाही की हालात बेहद नाजुक बनी हुई है. गंभीर हालत को देखते हुए उसे हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने चौकी में खुद को मारी गोली.

जानें क्या है पूरा मामला

  • कानपुर देहात में ड्यूटी के दौरान सिपाही ने चौकी में ही खुद को गोली मार ली है.
  • सिपाही का हालत बेहद नाजुक है, उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
  • अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर चौकी में तैनात है घायल सिपाही.

रात के समय जैनपुर चौकी में तैनात सिपाही ने खुद को गोली मार ली है. बताया जा रहा है कि सर्विस राइफल से चौकी के अंदर ड्यूटी करते समय गोली मारी है. घायल सनी कुमार 2018 बैच का सिपाही है. गोली चलने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सिपाही को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घायल सिपाही आगरा जिले का रहने वाला है. इसकी शादी आने वाली 28 तारीख को होनी थी.

जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला तुरंत ही सिपाही सनी कुमार को कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसका इलाज चल रहा है. होश आने पर गोली मारने की वजह साफ हो पाएगी. अभी इस मामले की जांच की जा रही है.
अनुराग वत्स, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details