उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग के साथ दुष्कर्म और गर्भपात मामले में केस दर्ज

यूपी के जनपद कानपुर देहात के शिवली क्षेत्र में युवक ने पड़ोस की रहने वाली अनुसूचित जाति की नाबालिग लड़की से शादी का झांसा देकर तीन वर्ष तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया. पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक, उसके बहनोई व दो बहनों पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

By

Published : Mar 8, 2021, 10:19 PM IST

नाबालिग के साथ दुष्कर्म और गर्भपात मामले में केस दर्ज
नाबालिग के साथ दुष्कर्म और गर्भपात मामले में केस दर्ज

कानपुर देहात :ये पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र का है. पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को गांव के आरोपी शक्तिभान सिंह चंदेल ने शादी करने का झांसा दिया, उसके बाद तीन वर्ष तक उसकी बेटी से दुष्कर्म करता रहा. बेटी गर्भवती हुई तो उसे दवा खिलवाकर गर्भपात करा दिया. वहीं 11 फरवरी को कोर्ट मैरिज करने के बहाने गांव के बाहर बुलाया लेकिन खुद नहीं आया. बाद में जाति सूचक अपशब्द कहा और जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक, उसके बहनोई और दो बहनों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें-नाबालिग से दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में सुनाई फांसी की सजा

जनपद के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि पीड़ित पिता द्वारा आरोप लगाया गया है कि आरोपी शक्तिभान के गलत कार्य में गांव में रहने वाले उसके बहनोई जयपाल सिंह व दो बहनें भी शामिल हैं. इस पूरे मामले में आरोपी पर दुष्कर्म, गर्भपात कराने व धमकाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर इस पूरे प्रकरण की जांच सीओ द्वारा किए जाने के आदेश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details