उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 23, 2020, 6:30 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: प्रियंका पर हमलावर बीजेपी सांसद, कहा-योगी सरकार के खिलाफ फैला रहीं कुंठा

कानपुर देहात में मंगलवार को कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने जिले के अधिकारियों के साथ रोजगार की पहल को लेकर बैठक की. मीडिया से बात करते हुए सांसद सुब्रत पाठक ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी सांसद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी हमलावर नजर आए.

subrat pathak
बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक.

कानपुर देहात: कन्नौज लोकसभा में आने वाली विधानसभा रसूलाबाद क्षेत्र के युवाओं के रोजगार को लेकर कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने स्थानीय विधायक निर्मला संखवार और जिले के अधिकारियों के साथ अहम बैठक की. इस बैठक में युवाओं के रोजगार को लेकर लंबी चर्चा हुई. सुगंधित फसलों की खेती को लेकर भी कई निर्देश दिए गए.

युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए हनी मिशन व अगरबत्ती बनाने के काम शुरू किए जाएंगे. इन कामों को करने के लिए युवाओं जागरूक करने के साहित ही प्रोत्साहित किया जाएगा. कई प्रकार की खेती के बारे में भी युवाओं को जानकारी दी जाएगी.

बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का बयान.

बीजेपी सांसद ने प्रियंका पर साधा निशाना
इस दौरान सांसद सुब्रत पाठक ने विपक्ष पर भी निशाना साधा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ट्विट पर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के पास सूत्र क्या हैं? योगी आदित्यनाथ के खिलाफ प्रियंका गांधी कुंठा फैला रही हैं. उनके पास झूठ फैलाने के अलावा कोई काम नहीं है. साथ ही कहा कि प्रियंका गांधी घटिया राजनीति कर रही हैं. सुब्रत पाठक ने कहा कि प्रियंका गांधी को अगर किसी की पोल खोलनी है तो वे खुद की पोल खोलें. कांग्रेस, सोनिया और राहुल गांधी की पोल खोलें. उनके पास छिपाने को बहुत कुछ है.

क्या था प्रियंका गांधी का ट्वीट
बता दें, प्रियंका ने ट्वीट में लिखा था, 'आगरा में बीते 48 घंटों में कोरोना वायरस से 28 मौतें हुई हैं. यूपी सरकार के लिए कितनी शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई. सरकार की नो टेस्‍ट नो काेरोना पॉलिसी पर सवाल उठे थे, लेकिन सरकार ने उसका कोई जवाब नहीं दिया. अगर यूपी सरकार सच दबाकर कोरोना मामले में इसी तरह लगातार लापरवाही करती रही तो बहुत घातक होने वाला है.'

पढ़ें:आगरा के डीएम ने प्रियंका गांधी को भेजा नोटिस, कहा- 22 जून के ट्वीट का 24 घंटे में करें खंडन

प्रियंका को जारी किया गया नोटिस
इस बीच आगरा के डीएम ने ट्वीट कर आधिकारिक जानकारी साझा की है. साथ ही उन्होंने प्रियंका गांधी को नोटिस भेजकर 24 घंटे के अपने ट्वीट का खंडन करने को कहा है. इसके साथ ही डीएम ने उस अखबार की खबर को भी असत्य और निराधार बताया है. जिसके आधार पर प्रियंका गांधी ने आगरा में कोरोना मरीजों के आंकड़े को लेकर ट्वीट किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details