उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 19, 2020, 3:01 AM IST

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: बीजेपी सांसद ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां

यूपी के कानपुर देहात में अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष व इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया ने विभिन्न स्थानों पर पौधरोपण किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

kanpur dehat lockdown news
बीजेपी नेता उड़ा रहे लॉकडाउन की धज्जियां

कानपुर देहात:एक तरफ देश के प्रधानमंत्री व सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश व प्रदेश की जनता से मास्क पहनकर घर से बाहर निकलने व सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की अपील कर रहे हैं. वहीं कई सत्ताधारी नेता खुद उनके निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं. जिले में बीजेपी सांसद व अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया ने विभिन्न स्थानों पर पौधरोपण किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. कई लोग बिना मास्क पहने कार्यक्रम में शामिल हुए.

जिले में बढ़ रहे कोरोना के मरीज

कोरोना वायरस का कहर पूरे प्रदेश में देखने को मिल रहा है. जनपद में प्रति दिन कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. वहीं सामाजिक दूरी के नियमों को लोग गम्भीरता से नहीं ले रहे हैं. सत्ताधारी जनप्रतिनिधियों द्वारा भी कोरोना को लेकर गम्भीरता नहीं बरती जा रही है.

बीजेपी सांसद ने तोड़ा सोशल डिस्टेंसिंग का नियम
सिकन्दरा विधानसभा क्षेत्र जिसमें इटावा सांसदीय क्षेत्र आता है. यहां पर भाजपा सांसद व अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया ने शनिवार को कई क्षेत्रों में पौधरोपण किया. इस दौरान वह कई लोगों से मिले और लोगों का हाल जाना. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. इस कार्यक्रम में जनपद की पुलिस व तहसील प्रशासन भी मौजूद था. इन अधिकारियों को सामने ही लॉकडाउन के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

विगत दिनों कई सत्ताधारी नेताओं द्वारा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया गया. कई बड़े नेता तो बिना मास्क के ही घर से बाहर निकल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details