उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विधायक के नेक काम: गरीबों को राशन व दवा का किया वितरण

By

Published : May 31, 2021, 9:03 PM IST

केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो साल पूरे होने पर, आज कानपुर देहात के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूरे जनपद में वर्षगांठ कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें गांव-गांव जाकर गांवों की गलियों को सेनेटाइज करने से लेकर, ग्रामीणों को कोरोना वैक्सीन लगवाई गई. साथ ही गरीबों को राशन और दवा का भी वितरण किया गया.

बीजेपी विधायक प्रतिभा शुक्ला
बीजेपी विधायक प्रतिभा शुक्ला

कानपुर देहात :मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का दो साल पूरा हो गया. इसको लेकर आज कानपुर देहात के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने वर्षगांठ कार्यक्रम का आयोजन किया. बीजेपी के नेताओं ने आज गांव-गांव में जाकर गलियों को सेनेटाइज किया. गांव के लोगों का वैक्सीन लगवाने के साथ गरीबों को राशन और दवा का वितरण किया गया.

विधायक के नेक काम

गरीबों को बांटा गया दवा और राशन

जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर रनिया विधानसभा क्षेत्र की बीजेपी विधायक प्रतिभा शुक्ला ने अपने पति पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी के साथ मिलकर इस कोरोना कॉल की मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करने का बीड़ा उठा लिया है. वो अपने विधानसभा में पति के साथ लोगों की मदद के लिए निकल पड़ी हैं. आज उन्होंने अकबरपुर रनिया विधानसभा क्षेत्र के कंधिया, मोहम्मदपुर रनिया सहित दर्जनों गांवों में जाकर वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन कर, स्वास्थ्य विभाग के द्वारा ग्रामीणों को कोरोना की वैक्सीन लगवाई. साथ ही उन्होंने गांवों की गलियों में घूम-घूमकर सेनेटाइजेशन का कार्य भी तेजी से करवाया. विधायक प्रतिभा शुक्ला ने सभी गांव के गरीब लोगों को दवा और राशन भी वितरित किया. इस दौरान उन्होंने लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए भी प्रेरित भी किया. इसके अलावा लोगों से किसी भी भ्रम से दूर रहने और वैक्सीनेशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आवाहन भी किया.

इसे भी पढ़ें-हत्या का खुलासा : कुकर्म के बाद नाबालिग ने किया था मासूम का कत्ल


ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए विधायक प्रतिभा शुक्ला व उनके पति अनिल शुक्ल वारसी ने बताया कि वो 18 घंटे से ज्यादा अपनी विधानसभा क्षेत्र में काम कर रहे हैं. साथ ही लोगों तक दवाइयां व कोरोना वैक्सीन पहुंचाई जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details