उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात में किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास

कानपुर देहात जिले के बरौरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक शोहदे ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. किशोरी शाम को शौच के लिए गई थी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

By

Published : Mar 13, 2021, 5:06 AM IST

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार
पुलिस अधीक्षक केशव कुमार

कानपुर देहातः जिले में दबंग शोहदों का आतंक रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक बार फिर देरशाम एक गांव में दबंग शोहदे का आतंक देखने को मिला, जहां किशोरी के साथ गांव के युवक ने छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और पुलिस जांच में जुट गई है.

जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार
पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के बरौर थाना क्षेत्र के गांव का है, जहां किशोरी के साथ युवक ने छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया है. पीड़िता ने जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि वह खेत में शौच के लिए जा रही थी. तभी पहले से घात लगाए बैठे आरोपी युवक ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद उससे छेड़छाड़ करने लगा. विरोध करने पर दुष्कर्म का प्रयास किया. वहीं शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. तब तक पीड़िता की चीखपुकार सुनकर गांव के लोग भी वहां पहुंच गए. इसके बाद पीड़िता ने युवक की करतूत सभी को बताया.

यह भी पढ़ेंः-राष्ट्रपति का तीन दिवसीय वाराणसी दौरा आज, पहली बार गंगा आरती में होंगे शामिल

आरोपी होगा जल्द गिरफ्तार
मामले में कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि पीड़ता की तहरीर पर थाने में छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास में रिपोर्ट दर्ज की गई है. आरोपी युवक की धरपकड़ के लिए पुलिस को आदेशित कर दिया गया है. बहुत जल्द आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details