उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: जमीन विवाद में युवक को जिंदा जलाने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में जमीन विवाद में एक युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की घटना सामने आई है. युवक को गंभीर हालत में हैलेट अस्पताल रेफर किया गया है. वहीं पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

By

Published : Jun 6, 2020, 7:01 PM IST

etv bharat
जानकारी देते एसपी अनुराग वत्स

कानपुर देहात: जिले के बरौर थाना क्षेत्र के बरौर गांव में जमीन विवाद में एक युवक को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गयी है. गंभीर हालत में युवक को हैलेट अस्पताल रेफर किया गया है. मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

जमीन विवाद में युवक को जिंदा जलाने की कोशिश

यह है पूरा मामला

गांव के अवधेश और अशोक कुमार के बीच खेत में बनी सरकारी सिंचाई की नाली को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा था. दोनों पक्षों में मारपीट होने पर अवधेश ने अशोक व उनके बेट समेत अन्य लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इसी बीच दोनों पक्षों में फिर से विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई. वहीं अशोक का आरोप है कि अवधेश समेत 8 लोगों ने उसके बेटे अन्नू की पिटाई करने के बाद उस पर मिट्टी का तेल डालकर जलाने की कोशिश की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन उसे इलाज के लिए गांव के पास के अस्पताल में ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर उसे हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की. पुलिस को मौके से मिट्टी के तेल का खाली डिब्बा भी मिला. बरौर थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने बताया कि जांच में युवक को जिंदा जलाकर मारने के प्रयास की बात सामने आई है. अशोक की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश की जा रही है. वहीं एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच खेत में बनी सिंचाई की नाली का विवाद था, जिसमें युवक को जलाने के प्रयास की बात सामने आ रही है. घायल युवक का इलाज हैलेट अस्पताल में चल रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details