उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: ज्योतिषी अपहरण कांड में शामिल इनामी बदमाश को कोर्ट ने भेजा जेल

यूपी के कानपुर देहात में खंडवा मध्य प्रदेश के ज्योतिषी के अपहरण मामले में एक और इनामी अभियुक्त को देर शाम कोर्ट ने जेल भेज दिया. उस पर 15 हजार का इनाम था. अभी एक और इनामी की पुलिस को तलाश है.

By

Published : Aug 7, 2020, 8:38 AM IST

ज्योतिषी अपहरण कांड का एक और आरोपी गिरफ्तार.
ज्योतिषी अपहरण कांड का एक और आरोपी गिरफ्तार.

कानपुर देहात: खंडवा मध्य प्रदेश के ज्योतिषी के अपहरण मामले में एक और इनामी अभियुक्त को देर शाम कोर्ट ने जेल भेज दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. उस पर 15 हजार का इनाम था. अभी एक और इनामी की पुलिस को तलाश है.

आरोपी पर 15 हजार का इनाम था.

दरअसल, 19 जुलाई को ज्योतिषी सुशील तिवारी व उसके कार चालक सुनील का नबीपुर से अपहरण कर लिया गया था. इसमें पूर्व भाजपा नेता सत्यम चौहान समेत तीन लोग गिरफ्तार किए गए थे. ज्योतिषी व कार चालक को छुड़ा लिया गया था. घटना में शामिल तीन आरोपियों पर एसपी ने 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

आरोपी पर 15 हजार का इनाम था.


इस मामले में एक इनामी भीम सिंह औरैया में अवैध हथियार रखने के आरोप में जेल चला गया था. दूसरे आरोपी तुर्कीमऊ के अंकित को पुलिस ने अकबरपुर के पास से ही गिरफ्तार कर लिया था. उसे देर शाम कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. तीसरे आरोपी डेरापुर के नीरज की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. इंस्पेक्टर तुलसीराम पांडेय ने बताया कि जल्द ही तीसरे इनामी अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details