उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 2, 2020, 6:47 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: अजय कुमार सविता बने कोरोना योद्धा, बांटे सैनिटाइजर और मास्क

यूपी के कानपुर देहात में जय मां सर्वांगीण विकास सेवा संस्थान के प्रबंधक अजय कुमार सविता ने लोगों को सैनिटाइजर और मास्क बांटे. इन्हें अब एक बड़े कोरोना योद्धा के नाम से जाना जा रहा है, जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है.

अजय कुमार सविता ने  बांटे सैनिटाइजर और मास्क
अजय कुमार सविता ने बांटे सैनिटाइजर और मास्क

कानपुर: जिले के कस्बा अकबरपुर में संचालित संस्था जय मां सर्वांगीण विकास सेवा संस्थान की तरफ से सैनिटाइजर और मास्क वितरण का कार्य किया जा रहा है. संस्था के प्रबंधक अजय कुमार सविता अब एक बड़े कोरोना योद्धा के नाम से जाने जा रहे हैं. इन्होंने गली मौहल्ले से लेकर हाइवे की सड़कों तक और जिले के आलाधिकारियों को सैनिटाइजर और मास्क बांटा है, जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

अजय कुमार सविता ने बांटे सैनिटाइजर और मास्क

इन लोगों को बांटे गए मास्क और सैनिटाइजर
सैनिटाइजर और मास्क का वितरण नगर के प्रमुख चौराहों पर पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्य कर्मियों को दिया गया. साथ ही राहगीरों, कलेक्ट्रेट परिसर, जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय, ICICI बैंक सहित अन्य बैंकों में बांटा गया.

वहीं टोल प्लाजा के समस्त कर्मचारी, केंद्रीय पुलिस बल, यातायात पुलिस, माती मुख्यालय, लालपुर गांव और टोल प्लाजा से निकलने वाले वाहनों को रोककर सैनिटाइजर और मास्क की उपयोगिता समझाते हुए उन्हें भी वितरित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details