उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: सपा जिलाध्यक्ष का आरोप, भाजपा के दबाव में सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा

यूपी के कानपुर देहात जिले में सपा कार्यकर्ताओं पर विरोध प्रदर्शन करने के मामले में जिला प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है. इस कार्रवाई पर सपा जिलाध्यक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

By

Published : Sep 24, 2020, 5:46 PM IST

सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव
सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव

कानपुर देहात:जनपद में प्रदर्शन करने पर सपाइयों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं सपा जिलाध्यक्ष ने इस कार्रवाई पर आपत्ति व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में बता देंगे कि गुंडा कौन है, जिसका जवाब जनता भी देगी. कानपुर देहात में सभी तहसीलों में 21 सितम्बर को बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई और किसान बिल के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था. इसके बाद प्रशासन ने सपाइयों पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव
इसी के चलते अब प्रशासन ने प्रदर्शन में शामिल सपाइयों पर वीडियो के आधार पर चिह्नित कर मुकदमा लिखकर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं जिला प्रशासन की सपाइयों पर मुकदमा लिखकर कार्रवाई करने को लेकर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव ने आपत्ति जताई है. इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन पर गम्भीर आरोप लगाया है. सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह द्वारा सपाइयों को गुंडा कहे जाने पर भी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि 2022 में जनता भाजपा नेताओं को जवाब देगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 2022 में पता चलेगा कि गुंडा कौन है. वहीं उन्होंने सपाइयों पर लिखे मुकदमे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 24 घंटे के बाद जिलाध्यक्ष सहित कई सपाइयों पर जो मुकदमा लिखे गए, वह बीजेपी नेताओं ने प्रशासन पर दबाव बनाकर लिखवाए हैं, क्योकि जिन सपाइयों ने प्रदर्शन किया था, वे शांत थे और ज्ञापन सौंपा था. यह कार्रवाई केवल दबाव में की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details