उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: युवक ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक 30 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मार ली. हालांकि इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है. युवक की गंभीर हालात को देखते हुए परिजनों ने उसे इलाज के लिए फर्रुखाबाद ले गए हैं, जहां युवक का इलाज किया जा रहा है.

By

Published : Jun 19, 2020, 1:35 PM IST

youth shot himself
युवक ने खुद को मारी गोली.

कन्नौज: जनपद में एक युवक ने घर में खुद को गोली मार ली. घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों ने घायल युवक को 100 शैय्या अस्पताल छिबरामऊ में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए तिर्वा राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

युवक ने खुद को मारी गोली
जनपद के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के रामपुर निवासी नगरपालिका कर्मी राजेश यादव के 30 वर्षीय पुत्र शिवम यादव ने खुद को गोली मार ली. बीती देर रात बाजार से घर वापस लौटने के बाद शिवम ने इस घटना को अंजाम दिया. घर से गोली चलने की आवाज आने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया.

परिजनों ने देखा तो शिवम खून से लथपथ तड़प रहा था. आनन-फानन में परिजन शिवम को गंभीर हालत में 100 शैय्या अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने शिवम को प्राथमिक उपचार देने के बाद हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया.

गोली शिवम के सीने में लगी थी, जिससे उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी. परिजन शिवम को इलाज के लिए फर्रुखाबाद ले गए हैं. शिवम की हालत देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. हालांकि इस मामले की जानकारी अभी तक पुलिस को नहीं दी गई है. इसके साथ ही अभी तक पता नहीं चल पा रहा कि आखिर किस बात से परेशान होकर शिवम ने खुद को गोली मारी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details