उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर युवक ने कई बार किया दुष्कर्म

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शादी का झांसा देकर एक युवती से कई बार दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. एसपी से शिकायत के बाद आरोपी समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है.

By

Published : Jan 19, 2021, 11:25 AM IST

शादी का झांसा देकर युवक ने कई बार किया दुष्कर्म
शादी का झांसा देकर युवक ने कई बार किया दुष्कर्म

कन्नौज :जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने मामले में एसपी से शिकायत की है. एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी युवक समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. आरोप ये भी है कि युवक की शिकायत उसके परिजनों से करने पर युवती को मारपीट कर घायल कर दिया गया. वहीं पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला-

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराकर आरोप लगाया है कि पल्टेपुरवा गांव निवासी अवनेश यादव से उसकी जान पहचान थी. युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. युवती के अनुसार, जब उसने शादी करने की बात कही तो युवक ने इंकार कर दिया. वहीं जब युवक के परिजनों से शिकायत की गई तो आरोपी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर युवती के साथ मारपीट कर घायल कर दिया.

एसपी के आदेश पर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

आरोप ये भी है कि मामले की शिकायत करने के बावजूद गुरसहायगंज पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी प्रशांत वर्मा से न्याय की गुहार लगाई. एसपी के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपी युवक अवनेश यादव के अलावा रामनारायण, शिवरतन, रामबेटी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. थाना प्रभारी राजा दिनेश सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details