उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अंतिम संस्कार में शामिल होने आया युवक गंगा में डूबा, तलाश जारी

कन्नौज में महादेवी गंगाघाट पर अंतिम संस्कार में शामिल होने आया युवक गंगा में डूब गया. पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश कर रही है.

By

Published : Jul 8, 2022, 9:23 PM IST

etv bharat
युवक गंगा में डूबा

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के महादेवी गंगाघाट पर अंतिम संस्कार में शामिल होने आया युवक स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गया. युवक को डूबता देख घाट पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की. काफी खोजबीन के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल सका. युवक मोहल्ला की रहने वाली एक महिला के अंतिम संस्कार में शामिल होने आया था. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

क्या है पूरा मामला

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के बौद्ध नगर मोहल्ला निवासी हरिपाल ठाकुर की मां का स्वर्गवास हो गया था. शुक्रवार को सभी लोग शव का अंतिम संस्कार करने के लिए सदर कोतवाली क्षेत्र महादेवी गंगा घाट पर आए थे. पड़ोस का ही रहने वाला पप्पू (42) पुत्र राधे श्याम भी अंतिम संस्कार शामिल होने आया था. अंतिम क्रिया के बाद सभी लोग गंगा में स्नान कर रहे थे. नदी में स्नान करने के दौरान पप्पू गहरे पानी में चला गया. युवक को डूबता देख लोगों में चीख पुकार मच गई.

यह भी पढ़ें:गुरु पूर्णिमा की खुशियां मातम में बदली, गंगा में डूबे पिता-पुत्र

लोगों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके. आनन फानन में लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी आलोक दुबे, महादेवी चौकी प्रभारी अमित पोरवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में गंगा में सर्च अभियान चलाया. कई घंटे चले सर्च अभियान के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल सका. घटना की खबर परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details