उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: समरसेबल में उतरा करंट, चपेट में आने से युवक की मौत

By

Published : Oct 29, 2020, 12:06 PM IST

कन्नौज में बिजली का करंट लगने के कारण एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया. परिजनों ने युवक को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के घर पहुंचे ग्रामीण
मृतक के घर पहुंचे ग्रामीण

कन्नौज: जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के सराय गांव में समरसेबल पर पानी भरने गया युवक करंट की चपेट में आ गया. इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. परिजनों ने युवक को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

क्या है पूरा मामला

सौरिख थाना क्षेत्र के सराय गांव निवासी प्रताप सिंह का 24 वर्षीय पुत्र रामकिशोर परौर गांव स्थित एक मेडिकल स्टोर पर नौकरी कर अपने परिवार का पेट पालताा था. बीते बुधवार को उसकी शादी के लिए रिश्ता आने वाला था. जिसके चलते घर में साफ-सफाई का काम चल रहा था. रामकिशोर घर के आंगन में लगे हैंडपंप से पानी लेने गया था. हैंडपंप में ही समरसेबल पड़ी हुई है. जैसे ही उसने हैंडपंप का हत्था पकड़ा, वह करंट की चपेट में आ गया. इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. चीखपुकार सुन परिजन दौड़कर मौके पर पहुंचे.

जिसके बाद परिजनों ने गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज तिर्वा रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान रामकिशोर की मौत हो गई. मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की. मृतक की मंगला व भाई बहनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details