उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ससुराल गया युवक हुआ गायब, चार माह बाद नहीं चला पता

कन्नौज जिले में ससुरालीजनों के साथ पत्नी बच्चों को लेकर गया युवक लापता हो गया. चार माह बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं लगा. युवक का पता न चलने पर परिजनों ने पत्नी व ससुरालीजनों पर युवक को गायब करने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर युवक की खोजने की गुहार लगाई है.

By

Published : Mar 25, 2021, 2:28 PM IST

ससुराल गया युवक हुआ गायब
ससुराल गया युवक हुआ गायब

कन्नौज :जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को गायब करने का आरोप ससुरालीजनों पर लगा है. जानकारी के अनुसार ससुरालीजनों के साथ पत्नी बच्चों को लेकर युवक गया था जो लापता हो गया. लापता होने के चार माह बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं लगा है. युवक का कुछ पता नहीं चलने पर परिजनों ने पत्नी व ससुरालीजनों पर युवक को गायब करने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर युवक की खोजने की गुहार लगाई है. साथ ही युवक के परिजनों ने ससुरालीजनों पर युवक का पता बताने के बदले में रुपए मांगने का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने युवक की खोजबीन शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के बड़ी लुधपुरी मोहल्ला निवासी अमर सिंह (26) की शादी हरदोई जनपद के बिलग्राम थाना क्षेत्र के पसनापुर गांव निवासी ग्रीश की पुत्री राजवती के साथ हुई थी. बीते 20 नवम्बर 2020 को अमर सिंह ससुर ग्रीश व साला शिव्यांश के साथ बच्चों व पत्नी को लेकर ससुराल गया था. युवक ससुराल से ही रहस्यमय तरीके से लापता हो गया. करीब चार माह बीतने के बाद भी जब युवक अपने घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई. परिजनों ने युवक की उसके ससुराल पहुंचकर खोजबीन की. काफी तलाश करने के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल सका. थक हार कर परिजन बुधवार को सदर कोतवाली पहुंचे.

इसे भी पढ़ें- वाराणसी: विश्व की सबसे लंबी LPG पाइप लाइन के लिए हुआ भूमि पूजन

युवक की मां सुशीला ने ससुरालीजनों व युवक की पत्नी पर बेटे को गायब करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. साथ ही बेटे का पता बताने के एवज में 15 हजार रुपए मांगने का भी आरोप ससुरालीजनों पर लगाया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर युवक की खोजबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details