उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 8, 2021, 6:31 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

यूपी के कन्नौज जिले में पूर्वी बाइपास के पास रेलवे लाइन पार करते समय एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिजन
परिजन

कन्नौज:सदर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी बाइपास के पास रेलवे लाइन पार करते समय एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया. ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई.

क्या है पूरा मामला
सदर कोतवाली क्षेत्र के तकिया बहादुरपुर उज्जैना गांव निवासी सलमान (27) कबाड़ बीनने का काम करता था. शुक्रवार को वह पूर्वी बाइपास के पास रेलवे लाइन पार कर रहा था. युवक कानपुर से फर्रुखाबाद जा रही ट्रेन की चपेट में आ गया और मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद लोगों की मौके पर भीड़ लग गई. घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में था. ट्रेन से टकराने से पहले सड़क पार करते समय वाहनों से टकराने से बचा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details