उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

By

Published : Mar 23, 2021, 2:08 PM IST

कन्नौज में परिजनों से विवाद के बाद क्षुब्ध एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान.
युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान.

कन्नौज: जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित मुरादगंज गांव के पास परिजनों से विवाद के बाद एक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. रेलवे ट्रैक पर युवक का शव को पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें-युवती ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, हाथ पर लिखा 'लोग मुझे बदनाम करते हैं'

क्या है पूरा मामला
दरअसल, गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सीमांत नगर मोहल्ला निवासी रचित उर्फ पवन शर्मा (23) का किसी बात को लेकर परिजनों से विवाद हो गया था, जिससे वह नाराज चल रहा था. मंगलवार की सुबह वो मुरादगंज गांव के निकट फर्रुखाबाद से कानपुर की ओर जा रही ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. ग्रामीणों घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की. मृतक की पहचान करने के बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने शव को जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details