उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चलते इंजन में फंसकर महिला की मौत

By

Published : Feb 26, 2021, 7:55 PM IST

कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में खेत की सिंचाई के दौरान इंजन में साड़ी फंसने से एक महिला घायल हो गई. परिजनों ने गंभीर हालत में उसे सीएचसी में भर्ती कराया. हालत नाजुक होने पर उसे तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

मृतका (फाइल फोटो)
मृतका (फाइल फोटो)

कन्नौज : इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव में खेत की सिंचाई के दौरान महिला की साड़ी चलते इंजन में फंस गई. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजनों ने गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया. हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

यह है पूरा मामला-

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव निवासी कुंभकरण शुक्रवार को इंजन से खेत की सिंचाई कर रहे थे. खेत पर ही इंजन के पास उनकी पत्नी सरला गोबर के उपले बना रही थी. काम खत्म करने के बाद वह इंजन के पास हाथ धोने लगी. तभी अचानक साड़ी का पल्लू चलते इंजन के पहिया में फंस गया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. चीख पुकार सुनकर पति ने आनन फानन में इंजन बंद कर महिला को बचाया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने गंभीर हालत में महिला को सीएचसी में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद भी हालत में सुधार न होने पर डॉक्टर ने तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. परिजन सरला को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की. परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. कागजी कार्रवाई के बाद परिजन शव लेकर घर चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details