उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 9, 2023, 10:18 PM IST

ETV Bharat / state

मारपीट के दौरान महिला का हुआ गर्भपात, झोले में भ्रूण डालकर एसपी दफ्तर पहुंची जेठानी

कन्नौज जिले में एक महिला भ्रूण को झोले में डालकर एसपी दफ्तर पहुंच गई. महिला का आरोप है कि उसकी देवरानी का गर्भपात हो गया. एसपी ने महिला की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं.

etv bharat
महिला का हुआ गर्भपात

कन्नौजः जिले के ठठिया थाना क्षेत्र में मारपीट के दौरान एक गर्भवती महिला का गर्भपात हो गया. पीड़िता की जेठानी भ्रूण को झोले में डालकर एसपी दफ्तर पहुंच गई. जेठानी ने परिवार के कुछ लोगों पर देवरानी की लात घूंसों से पिटाई करने का आरोप लगाया है. कहा कि पिटाई के चलते उसका गर्भपात हो गया. पीड़िता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, एसपी ने पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए है.

क्या है पूरा मामला?
ठठिया थाना क्षेत्र के गुरौली गांव में रहने वाले ओमकार की पत्नी राधा छह माह की गर्भवती थी. बीते गुरूवार को वह घर पर अकेली थी. वह खाना बनाने के लिए लकड़ी लेने के लिए गई. इसी दौरान परिवार के ही छोटेलाल, उसकी पत्नी ममता देवी, रघुवीर, सुरेश ने पुरानी रंजिश में मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि छोटेलाल ने राधा के पेट में लात मार दी, जिससे ब्लीडिंग शुरू हो गई और थोड़ी देर में गर्भपात हो गया. परिजनों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

पीड़िता के परिजनों ने ठठिया थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने शिकायत सुनने के बजाए उन्हें वहां से भगा दिया. शुक्रवार को पीड़िता की जेठानी रोली देवी मरे हुए छह माह के भ्रूण को झोला में डालकर एसपी दफ्तर पहुंची. महिला ने बताया कि यह लोग पहले भी कई बार मारपीट कर चुके है. एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि महिला की रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं. मामले की जांच में जो तथ्य सामने आएगें उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः Bareilly Murder: घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, चारपाई पर खून से लथपथ मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details